मंगलवार, 16 अप्रैल 2024

 


🍁आप सभी को चैत्र मास के नव वर्ष विक्रम संवत 2081 के लिए मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएँ। इस वर्ष राम नवमी की आभा निराली है। हजारों सनातनियों के बलिदान के बाद अयोध्या मे श्रीराम मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद यह पहली राम नवमी है जब प्रभु राम अपने जन्म स्थान पर सुर्य अभिषेक करेंगें। सभी सनातनियों के जीवन काल मे यह एक स्वर्णिम पल होगा। इसी पल के लिये आप सभी को मेरी ओर हार्दिक बधाई और शुभ कामना।🍁


'काफ़िर' की तीसरी कड़ी 'शह और मात' का पहला अपडेट आज के इस शुभ दिन से आरंभ करने का मैने निर्णय लिया था।  आज ही मेरी कृति 'शह और मात' की प्रस्तावना आपके सम्मुख रख रहा हूँ। मुझे आशा है कि आप सभी मेरे साथ पहले की तरह जुड़े रह कर मेरा मनोबल बढ़ाएँगें। 🙏

आपका शुभेच्छु 

वीर  

2 टिप्‍पणियां:

  1. विरभाई आपको और पुरे परिवार को भगवान श्रीरामचंद्र के जन्म के पावन अवसरपर ढेर सारी बधाई...

    जवाब देंहटाएं
  2. शुक्रिया प्रशांत भाई। हम खुशकिस्मत है कि हम आज प्रभु राम के सुर्य अभिषेक के साक्षी बने है।

    जवाब देंहटाएं